नरगिस फाखरी का बड़ा खुलासा, बताया अपने और रणबीर कपूर के सालों पुराने रिश्ते का सच

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)  ने अपनी पहली ही फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) से ऐसी एंट्री की कि उनकी खूबसूरती और एक्टिंग से अट्रैक्ट हुए बिना कोई न रह सका। बेबाक नेचर वाली ये बीटाउन हसीना अपनी बिंदास लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं। 

    रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू करने के बाद अक्षय कुमार संग उन्होंने ‘हाउसफुल फ्रेंचाइजी’ फिल्म भी की, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में भी नजर आईं लेकिन अब वे लंबे समय से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। हाल ही में नरगिस फाखरी ने अपने मॉडलिंग करियर को लेकर कई खुलासे किए थे। कुछ दिन पहले ही नगर ने अपने और उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के रिश्ते खुल कर बात की थी। 

    एक्ट्रेस ने बताया था कि उदय चोपड़ा के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में थी। लेकिन कुछ लोगो के बोलने पर उन्होंने अपने रिश्ता का सच कभी किसी को नहीं बताया था। अब हाल ही में नरगिस ने अपने और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी नजदीकियों के बारे में बयान दिया है। एक्ट्रेस ने कहा- ‘जब कई फिल्म शुरू होती है। तो सेट पर एक्टर्स के बीच एक अच्छी दोस्ती हो जाती है। शूटिंग के उस दौरान रणबीर और में बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन शूट ख़त्म होने के बाद सब लोगों की तरह हम भी आगे बढ़ गए। इसके अलावा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।

    गौरतलब है कि नरगिस उदय चोपड़ा के बारे में कहा था- ‘उदय चोपड़ा भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसानों में से एक थे।’ साथ ही बता दें नगिस अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती हैं। अब वह विदेश में अपनी जिंदगी बिता रही हैं।