Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की से सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होगी। अब हाल ही में कैटरीना की टीम ने इन खबरों को गलत बताया है। ऐसे में विक्की के भाई सनी कौशल ने बताया कि जब ये खबरें आई थीं तब उनके परिवार का क्या रिएक्शन था। सनी ने कहा- ‘जब हमने ये खबर सुनी हम बहुत हंसे। जब ये अफवाहें शुरू हुई जब विक्की जिम गया था। जैसे ही वह घर आया मम्मी और पापा ने पूछा तेरी सगाई हो गई मिठाई तो खिला दे। उस पर विक्की ने कहा- जिनकी असली सगाई हुई है उनकी असली मिठाई भी खालो। 

    सनी ने आगे कहा, ‘पता नहीं ये अफवाहें कहां से आई है, लेकिन हम सब बहुत हंसे।’ बता दें कि नए साल पर ऐसा कहा गया था कि दोनों ने अपने भाई और बहन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था क्योंकि उस वक्त कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी बहन के साथ। उस फोटो में जो शीशा था उस पर विक्की की भी झलक दिखी थी। 

    फोटो वायरल होने के बाद कैटरीना ने इसे डिलीट कर दिया था। इसके बाद ट्विटर पर कैटरीना की एक फोटो वायरल हुई थी जिसे शेयर करते हुए फैंस का कहना था कि कैटरीना ने विक्की को हग किया हुआ है। इस फोटो को वायरल करते हुए हैशटैग विककैट भी वायरल हुआ था। 

    साथ ही कुछ समय पहले एक चैट शो के दौरान हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, ‘विकी और कटरीना’ जो साथ हैं और यह सच है लेकिन तुरंत ही हर्षवर्धन कपूर ने कहा, ‘क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? हर्षवर्धन का ये बयान काफी चर्चा में रहा था। कैटरीना उनके इस बयान से काफी नाराज भी हो गई थीं।