shahrukh

    Loading

    नयी दिल्ली. जहाँ एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिलहाल बीते 4 अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में हैं और उनकी अभी तक कोई जमानत (Bail) नहीं हो पाई है। वहीं शाहरुख और उनके बेटे आर्यन का ये मुद्दा अब हमार पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) में भी छाया हुआ है।

    जी हाँ पाकिस्तान के तमाम स्टार्स, और सेलिब्रिटी भी आर्यन खान की इस गिरफ्तारी के मामले में शाहरुख खान का भरपूर समर्थन कर रहे हैं। इसी क्रम में अब अब पाकिस्तान के एक मशहूर एंकर वकार ज़ाका (Waqar Zaka) ने भी शाहरुख खान के समर्थन में ट्वीट किया है।

    जी हाँ पाकिस्तान के होस्ट वकार ज़ाका ने ट्वीट किया, “शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार समेत पाकिस्तान आकर बस जाइए। वहां की नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह निहायती  गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।” लेकिन जनाब यहीं एक ट्विस्ट है, जी हाँ वकार ज़ाका अपने इस ट्वीट के बाद से ही जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

    दरअसल जहाँ वकार के इस ट्वीट को लेकर कुछ लोग उनका समर्थन तो कर रहे हैं। लेकिन बहुत से लोगो ने उनका मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने जहाँ शाहरुख के समर्थन में लिखा, शाहरुख खान की पत्नी हिंदू हैं और वह हिंदुओं के त्योहार भी मनाते हैं। जो शख्स अपनी पत्नी के धर्म का भी सम्मान करता है, ये एक निहायती सच्चे इंसान की पहचान है। तो वहीं, कुछ यूजर्स ने वकार ज़ाका को पाकिस्तान की खटारा फिल्म इंडस्ट्री की खस्ता हालत की जमकर याद दिलाई।

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुंबई में आर्यन खान को क्रूज पर चल रही एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। इस बाबत NCB का आरोप है कि आर्यन खान एक ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। अब इन्ही 23 साल के आर्यन खान की गिरफ्तारी का मुद्दा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी छाया हुआ है। पाकिस्तान के तमाम स्टार्स, और सेलिब्रिटी भी आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में शाहरुख खान का समर्थन कर रहे हैं। 

    इधर आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान के साथ उनके बुरे समय में उनके साथ खड़े नजर आए हैं। वहीं आर्यन खान जिस दिन हिरासत में लिए गए हैं, उसी दिन सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत जा पहुंचे थे। फिल्ममेकर संजय गुप्ता और डिजाइनर फराह खान अली ने भी आर्यन को लेकर शाहरुख खान का भरपूर सपोर्ट किया है।

    हालाँकि पाकिस्तान में आर्यन खान की गिरफ्तारी को कई लोग यहाँ धर्म के चश्मे पहन कर उसे हिन्दू-मुसलमान के तराजू में भी तौल रहे हैं। जी हाँ पाकिस्तान के एक प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने कुछ दिन पहले अपने एक आर्टिकल छापा था और यह गैरजरूरी सवाल भी किया था कि क्या आर्यन खान की गिरफ्तारी भारत के सबसे बड़े मुस्लिम हीरो को निशाना बनाने की कोशिश है? चाहे जो हो फिलहाल आर्यन खान सलाखों के पीछे हैं तो वहीँ उनके पिता और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान उनकी जमानत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं।