पूजा हेगड़े (Photo Credits: Instagram)
पूजा हेगड़े (Photo Credits: Instagram)

मुख्यरूप से दक्षिण की फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

Loading

मुंबई: मुख्यरूप से दक्षिण की फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को दर्शकों के बीच रिलीज होने जा रही है। एक्ट्रेस ने नवभारत के साथ सलमान खान, अपनी इस फिल्म और अपने को-स्टार्स के साथ लिंकअप की खबरों पर खुलकर बातचीत की।   

  • फिल्म में आपका किरदार कितना दिलचस्प होगा और इस पर काम करने का सफर कैसा रहा?

सलमान खान सर की दर्शकों में मजबूत पकड़ है और इसका दायरा काफी बड़ा है जोकि बेहद अच्छी बात है। ट्रेलर देखने के बाद मुझे भी कई सारे कॉल्स आए जहां लोगों ने मेरी जमकर प्रशंसा की। मैं बेहद उत्साहित हूं कि मुझे सलमान सर की फिल्म में लीड रोल प्राप्त हुआ। फिल्म में मेरा किरदार बेहद दिलचस्प है जहां में एक मनमौजी और बिंदास लड़की की भूमिका निभा रही हूं। यहां मुझे कॉमेडी करने का भी अवसर प्राप्त हुआ और मैंने इस फिल्म की मेकिंग के पूरे सफर को भरपूर एन्जॉय किया।

  • इस फिल्म से पहले क्या सलमान से कभी मुलाकात हुई थी? और इस प्रोजेक्ट पर आपकी कास्टिंग किस प्रकार हुई?

सलमान सर ने मुझे फिल्म मोहनजोदड़ोमें देखा था और तब उन्होंने मुझे कहा था कि हम जरूर एक साथ काम करेंगे।इस फिल्म को पहले साजिद नाडियाडवाला बनाने वाले थे जिनके साथ मैंने हाउसफुल 4’ में काम किया है। मुझे तभी ही इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया था। जब मुझे बताया गया कि मुझे सलमान सर के साथ फिल्म ऑफर की जा रही है तो मैं बेहद खुश हुई क्योंकि यहां मेरा किरदार भी काफी मनोरंजक है। खुशी इस बात की थी कि सलमान खान की फिल्म में अपनी प्रतिभा को दर्शाने का मुझे मौका मिला।

  • सलमान के साथ आपकी केमिस्ट्री को लोग पसंद कर रहे हैं, इसे आप कैसे देखती हैं?

मैं लकी हूं कि जिस किसी कलाकार के साथ काम करती हूं, उनके साथ मेरी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आती है। फिर चाहे वो अल्लू अर्जुन हो फिर प्रभास, महेश बाबू, अखिल अक्किनेनी। सुनकर अच्छा लगता है कि सलमान सर के साथ मेरी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। वे एक ऐसे अभिनेता हैं जो बिंदास हैं और उतना ही रिलैक्स होकर काम करते हैं। वो दिलदार शख्सियत वाले इंसान हैं और उनकी यही बात मुझे बेहद पसंद आई।

  •  फिल्म में दक्षिण स्टार वेंकटेश के साथ भी आपने काम किया, उनसे कितनी प्रेरणा मिली?

वेंकटेश सर बेहद वर्सटाइल एक्टर हैं। अगर आप उनकी कॉमेडी फिल्म देखेंगे तो उनकी कॉमिक टाइमिंग बेहद लाजवाब है और वहीँ जब वे ड्रामा या एक्शन करते हैं तो वहां उनका अलग अंदाज देखने को मिलता है। ये चीज बेहद सीखने लायक है। वे स्वयं भी निर्माता हैं और सेट पर सभी को एकजुट करके काम करते हैं जोकि उनसे सीखने लायक हैं।

  •  
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

  • सलमान के साथ ये आपकी पहली फिल्म है, उनके साथ शूटिंग का अनुभव कैसा रहा?

फिल्म में अगर आपको मेरा परफॉर्मेंस पसंद आएगा तो वो केवल सलमान सर के कारण क्योंकि उन्होंने मुझे अपने रोल के लिए बड़ी सहायता की है। वो जगह पर ही सीन और डायलॉग को बदल देते हैं तो मैंने भी अपने स्क्रिप्ट साइड में रखी और उनके मार्गदर्शन में काम किया। मैं उनके साथ शूटिंग के काफी नर्वस भी महसूस करती थी और कई दफा अपने डायलॉग्स भी भूल जाती थी। लेकिन सलमान सर ऐसे एक्टर हैं कि वे अपने को-स्टार को बेहद कम्फ़र्टेबल महसूस कराते हैं और दोबारा टेक देने से भी पीछे नहीं हटते।

  •  क्या ये फिल्म पठानके रिकॉर्ड तोड़ पाएगा?

सच कहूं तो मैं इस विषय पर कुछ कमेंट नहीं करना चाहूंगी (कतराते हुए) और मैं इस बात पर फोकस कर रही हूं कि मेरा काम मेरा किरदार दर्शकों को पसंद आए। मैंने दक्षिण में काफी काम किया है लेकिन हिंदी में मैं अभी और मजबूती के साथ आगे बढ़ने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही हूं।

  •  सेलिब्रिटीज के साथ अक्सर ऐसा होता है कि उन्हें उनके को-एक्टर के साथ लिंक कर दिया जाता है, इसे आप किस तरह से हैंडल करती हैं?

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना (हंसते हुए) ! मैंने एक चेज सीखा है कि खुद को इतना भी सीरियसली नहीं लेना चाहिए। जिसे जो लिखना है मेरे बारे में वो लिख सकता है लेकिन मैं इससे प्रभावित नहीं होती।

  • फिल्म इंडस्ट्री में आपके 10 वर्ष पूरे हो गए हैं, अपने इस सफर को कैसे देखती हैं?

मेरा ये सफर बेहद खूबसूरत रहा। मैं एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं और आज जहां तक मैं पहुंच पाई हूं वो अपनी मेहनत, भाग्य और ईश्वर के आशीर्वाद के कारण। आशा करती हूं कि मेरे सफर को देखकर लोग भी इसी तरह अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित हो।