कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की रजनीकांत ने की तारीफ, ‘थलाइवा’ ने मुश्किल फिल्म बनाने के लिए निर्देशक की सराहना की

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चा में है। 

    कंगना की फिल्म थलाइवी हाल ही में 10 सितंबर कंगना की फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में कंगना लगातार सुर्खियों में है।  इस फिल्म कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाया है। अब हाल ही में एक विशेष, व्यक्तिगत स्क्रीनिंग में, सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म देखी और फिल्म की सराहना करने के साथ-साथ शानदार कलाकारी से भी बहुत प्रभावित हुए। 

    एक सूत्र के अनुसार, “रजनी सर ने फिल्म को पसंद किया और विजय सर को फोन किया, व्यक्तिगत रूप से उन्हें इतनी कठिन फिल्म के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए यह एक बहुत ही कठिन फिल्म है, जो सिनेमाई और राजनीतिक, दोनों में सार्वजनिक हस्तियां रही हैं, फिर भी, इसे खूबसूरती से संभाला गया है।”

    दक्षिण भारतीय सुपरस्टार से राजनेता बनी जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने एक 16 वर्षीय नवोदित कलाकार के संघर्ष से लेकर एक सुपरस्टार के उदय तक का वर्णन किया है, साथ ही साथ जयललिता के राजनीतिक करियर के आगमन से उनकी क्रांतिकारी उपलब्धियों से तमिलनाडु की राजनीतिक चेहरे को बदलते हुए भी दर्शाया है। थलाइवी’ में जयललिता के रूप में कंगना रनौत, एमजीआर के रूप में अरविंद स्वामी हैं।

    विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद के द्वारा रचनात्मक निर्माण किया गया है। थलाइवी को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है।