Rakul Preet-Jackky Wedding (1)

Loading

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रोडूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) बुधवार (21 फरवरी) को शादी के बंधन में बंध गए है। रकुल प्रीत और जैकी ने पहले आनंद कराज सेरेमनी को फॉलो करते हुए सिख रीति-रिवीजों से एक दूजे के हुए है।  शादी के बाद कपल की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई है। रकुल और जैकी की शादी की ये तस्वीरे चंद मिनटो में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

शादी की तस्वीरों में दुल्हन रकुल और दूल्हे राजा जैकी बेहद प्यारे लग रहे हैं। अपनी शादी में रकुल प्रीत सिंह ने पिंक कलर का लहंगा पहना है। इसके साथ ही  दुल्हन हाथों में मैचिंग चूड़ा पहने भी दिखाई दे रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में जैकी भगनानी रकुल प्रीत की मांग में सिंदूर भरकर उन्हें प्यार भरी नजरों से देखते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

गोवा में हुई शादी 

रकुल और जैकी ने आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में एक दूजे का हाथ थामा। कपल की शादी में शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, डेविड धवन सभी मौजूद हैं। इससे पहले, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “रकुल प्रीत सिंह का ‘चूड़ा’ समारोह सुबह के लिए निर्धारित है। फिर जोड़ा आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लेगा। रकुल और जैकी दो फेरे लेंगे।”

रकुल और जैकी की शादी में पहुंचे था बॉलीवुड 

रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड के सितारे पहुंचे थे। रकुल-जैकी की शादी में रितेश देशमुख, भूमि पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा शामिल हुए। इनके अलावा पत्नी ताहिरा कश्यप संग आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और महेश मांजरेकर मौजूद थे। इस समारोह में वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल संग शादी में शरीक हुए। वहीं वरुण के पिता डेविड धवन भी पत्नी संग न्यूली वेड कपल को अपना आशीर्वाद दिया। 

कई सालों तक एक दूसरे के साथ डेटिंग की

जानकारी के लिए बता दें कि रकुल और जैकी ने कई सालों तक एक दूसरे के साथ डेटिंग की और साल 2021 में उन्होंने अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था। इसके बाद दोनों की बार एक साथ देखे गए।  वहीं गोवा में शादी के लिए जाने से एक दिन पहले इस जोड़ी ने लिए भी इस कपल ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किए थे।