Rakul Preet Singh

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘छतरीवाली’ का ऐलान किया था। इस फिल्म के लिए रकुल बहुत ज्यादा एक्ससिटेड थी। क्योंकि इस फिल्म में वह अपने करियर का सबसे चल्लेंजिंग किरदार जो निभाने जा रही थी। इस फिल्म में रकुलएक कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देने वाली थी। लेकिन अब राहुल की इस फिल्म को बंद कर दिया गया है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म छत्रीवाली को मेकर्स ने बंद करने का फैसला लिया है हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। खबरों की मानें तो हाल ही में रिलीज़ हुई  अपारशक्ति खुराना की फिल्म ‘हेलमेट’ की कहानी  भी ‘छतरीवाली’ जैसे ही विषय पर आधारित थी। उस फिल्म में भी लोगों के बीच कंडोम खरीदने की झिझक के बारे में बताया गया है। बताया जा रहा है कि हेलमेट की कहानी बहुत अच्छी थी। लेकिन फिर भी फिल्म नहीं चली। ऐसे में ये विषय दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए रॉनी स्क्रूवाला ने इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया है। 

    कॉन्डम टेस्टर के बारे में अगर किसी को नहीं पता होगा तो आपको बताना चाहेंगे कि कॉन्डम मैन्यूफेक्चर्स 18 साल से ऊपर के लोगों को हायर करते हैं। और उन्हें कॉन्डम जो भी वे नया वर्शन लॉन्च किया जाता है सबसे पहले उन्हें टेस्ट करने दिया जाता हैं। तो जब भी वे इंटिमेट होती है तो उस  दौरान चेक करना होता है कि कॉन्डम की ड्यूरेब्लिटी कितनी है। कॉन्डम टेस्टर को पे रोल पर हायर किया जाता हैं। 

    रकुल की वर्क प्रोफाइल कि बात की जाये तो वे आपको जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाली ही में रिलीज़ हुआ है। और ट्रेलर को बहुत अच्छा  रेस्पोंद मल रहा है। इस फिल्म को ओटीटी पर 18 मई को रिलीज किया जाएगा।