Randeep Hooda and Lynn Laishram tied the knot in Imphal
शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

Loading

इंफाल: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) बुधवार को इंफाल के चुमथांग सनापुंग में अपनी प्रेमिका अभिनेत्री लिन लैशराम (Lynn Laishram ) के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों का विवाह पारंपरिक मेईती रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ, जिसमें दुल्हन ने दूल्हे के चारों ओर सात चक्कर लगाए वहीं दूल्हा व दुल्हन ने एक-दूसरे को विभिन्न प्रकार के फूलों से बनी माला पहनाई।

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’, ‘रंग रसिया’, ‘हाईवे’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले हुडा ने इस मौके पर पारंपरिक मणिपुरी सफेद धोती (फीजोम), कुर्ता और पगड़ी (कोकीट) पहनी थी। वहीं मणिपुरी मॉडल लैशराम भी पारंपरिक मणिपुरी पोशाक में थी। 

सफेद धोती-कुर्ता में नजर आये एक्टर 

ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के ये वीडियो शेयर किए हैं। पहले वीडियो में सफेद धोती-कुर्ता पहने हुए रणदीप हुडडा मंडप की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपना लुक सिर पर मैचिंग पगड़ी पहनकर पूरा किया है। 

मणिपुरी दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत दिखीं लिन

एएनआई शादी का एक और विडियो साझा किया है। जिसमें रणदीप और लिन मणिपुरी रीति-रिवाजों से शादी की रस्में अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों शादी के मंडप में बैठे हैं और लिन के परिवार के लोग दोनों को शगुन दे रहे हैं। 

रणदीप ने पोस्ट के जरिए दी जानकारी 

एक्टर रणदीप हुडा ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करने की जानकारी  थी। जिसमें उन्होंने लिखा, “नियति के साथ एक तारीख 29.11.2023 महाभारत से प्रेरणा लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं।”

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

बात करें कपल के वर्कफ्रंट कि तो रणदीप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सार्जेंट’ और वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आए थे। वहीं लिन लैशराम हाल ही में सुजॉय घोष की ‘जाने जान’ में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वो ‘एक्सोन’, ‘मैरी कॉम’, और ‘रंगून’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।