Rohit Shetty
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इंस्टाग्राम पर अपने फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान ‘भारतीय पुलिस फोर्स’ के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की। रोहित शेट्टी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्होंने दुर्घटना के कुछ ही समय बाद हैदराबाद में वेब सीरीज की शूटिंग फिर से शुरू की, जिसके कारण उन्हें दो अंगुलियों पर टाँके लगे। पोस्ट में, रोहित ने साझा किया कि कैसे वह और उनकी टीम इस कठिनाईं का सामना कर लेंगे।

    उन्होंने रणवीर सिंह अभिनीत अपनी आखिरी फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) की बॉक्स ऑफिस फेलियर पर भी अपना विचार फैंस के साथ शेयर किया और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड किया। प्रशंसकों के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसे सेलेब्स ने रोहित शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

    इंस्टाग्राम तस्वीर में रोहित पीछे मुड़कर देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं । वह अपने घायल हाथ को सहारा देने के लिए एक आर्म स्लिंग के साथ नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए रोहित ने लिखा, “सर्कस फिल्म के शुरू होने से लेकर सेट पर मेरे दुर्घटना तक, मेरी टीम और मैं पिछले कुछ हफ्तों में बहुत कुछ झेल चुके हैं! हम उठते हैं, हम गिरते हैं, लेकिन हम फिर से उठते हैं सिर्फ लड़ाई लड़ने के लिए नहीं, बल्कि इसे जीतने के लिए!!! हम फिर से सिंघम का प्री-प्रोडक्शन शुरू करने से पहले हैदराबाद में भारतीय पुलिस बल के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने टिप्पणी की, “कम ऑन – आग और बाइसेप्स इमोजी के साथ”, रवीना टंडन ने लिखा, “सही कहा” और शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “शेट्टीय्य्य्य्य (बाइसेप्स और ईविल आई इमोजी)।”

    8 जनवरी को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने यह दिखाने के लिए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया कि कैसे निर्देशक रोहित 12 घंटे के भीतर सेट पर वापस आ गए और लिखा, “एक सच्चा गुरु उदाहरण के साथ आगे बढ़ता है। हम सभी रोहित शेट्टी सर से प्यार करते हैं और उनके जुनून के बारे में जानते हैं।” कल रात एक कार स्टंट के एक्शन पीस का प्रदर्शन करते समय, वह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से मिले। एक रात की नींद और एक छोटी सी सर्जरी के बाद वह 12 घंटे से भी कम समय में सेट पर वापस आ गए। सर, आप सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।”