सलमान खान ने अपने अंदाज में शाहरुख खान का OTT पर किया स्वागत, वायरल Post

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में है। ऐसे में हाल ही में शाहरुख खान की ओटीटी डेब्यू की खबर सामने आई। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी थी। ऐसा में उनके दोस्त और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनका वीडियो शेयर किया है। साथ ही पुरे स्वाग के साथ उनका स्वागत भी किया है। 

    सलमान खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख की इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख अपने ओटीटी पर ना होने का डर इंटरेस्टिंग अंदाज में पेश कर रहे है। इस वीडियो को सलमान खान ने शेयर करते हुए लिखा- ‘ स्वागत नहीं करोगे शाहरुख खान का? ‘ सलमान खान का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस लगातार उनके इस पोस्ट पर लाइक और शेयर कर रहे है। गौरतलब है कि शाहरुख जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी एक फिल्म रिलीज करने वाले है। 

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड स्टार ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी है। फिल्मों को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। ओटीटी सूची से गायब होने वाले उल्लेखनीय अभिनेता शाहरुख खान हैं।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म पठान में नजर आने वाले है। इस ऐक्शन ड्रामा फिल्म ‘पठान’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। डिंपल कपाड़िया डिपार्टमेंट की हेड होंगी। जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल करते दिखाई देंगे।