Salman Khan
File Photo

Loading

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान को एक बार फिर धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। यह ईमेल उन्हें 18 मार्च को आया था। इस ईमेल में सलमान खान से कहा गया कि उससे गोल्डी बरार को बात करनी है।

ईमेल द्वारा धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

इससे पहले शनिवार को मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग पर अभिनेता सलमान खान के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना

सलमान खान को मोहित गर्ग की आईडी से ईमेल भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना। फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना। अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा। 

मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा: लॉरेंस बिश्नोई

उल्लेखनीय है कि, लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में एबीपी न्यूज़ चैनल को जेल से दिए गए इंटरव्यू में भी सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। उन्होंने एबीपी के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में कहा था कि ‘सलमान खान को हिरण की हत्या को लेकर माफी मांगनी होगी। वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें। अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा।’