सारा अली खान ने समंदर की लहरों के बीच लैवेंडर प्रिंटेड बिकनी में शेयर किया वीडियो

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक अलग पहचान और खास जगह बना ली है। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी, लेकिन सारा लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में जरूर कामयाब हुईं। 

    फिल्मों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सारा खूब एक्टिव रहती हैं। और वो वहां भी अपने जोक्स और अनोखे अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने से बिल्कुल नहीं चूकतीं। ऐसे कई वीडियो उन्होंने एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किए हैं। सारा हाल ही में मालदीव में हॉलीडे एन्जॉय कर के लौटी हैं। ऐसे में अब सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    वीडियो की बात करें तो सारा ने इस वीडियो में वह एक लैवेंडर प्रिंटेड बिकनी पहनी हुई है। इस वीडियो में सारा समुद्र के किनारे पर खड़ी नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक सुनाई दे रहा है। सारा के फैंस को उनकी ये वीडियो बहुत पसंद आ रही है। 

    सारा अली खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।  वहीं हाल ही में उनकी कामाख्या देवी के दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं।