सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज, देखें वायरल Video

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर चंदन (Chandan) नाम का एक शख्स बहुत ही ज्यादा ट्रेंड हो रहा है। 

    दरअसल सोशल मीडिया सिद्धार्थ का एक हमशक्ल चंदन की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। साथ ही चंदन सिद्धार्थ शुक्ल के बहुत बड़े फैन भी हैं। चंदन को सिद्धार्थ शुक्ल के कई फैंस पसंद कर रहे है। साथ ही सिद्धार्थ के कई फैंस उन्हें ऐसा ना करने की सलाह दे रहे है। चंदन ने सिद्धार्थ और शहनाज के साथ वाली कई वीडियो भी डाली हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chandan Wilfreen❤️🇬🇧🇮🇳 (@chandan53.cr)

    वीडियो में चंदन सिद्धार्थ को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोगों को चंदन ये हरकत अच्छी नहीं लग रही है। ऐसे में कई लोग उन्हें ऐसे ना करने को कह रहे हैं। चंदन सिद्धार्थ के ड्रेसिंग सेंस और लुक को भी कॉपी करते हैं। सिद्धार्थ के कई फैंस इस वीडियो को बकवास भी बोल रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chandan Wilfreen❤️🇬🇧🇮🇳 (@chandan53.cr)

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी लव लेडी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वक़्त शॉक में है। आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में भी साथ पहुंचे थे।