Pathaan Trailer Release Date
Photo - iamsrk Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस के इस इंतजार की घड़ियां बहुत जल्द खत्म होने वाली है क्योंकि फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर कल यानि 10 जनवरी को रिलीज हो रहा है। जी हां, जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया है साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज का समय भी बताया है।

    एक्टर शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘इंतजार करने के लिए शुक्रिया अब ‘पठान’ की महफिल में आ जाओ ‘पठान’ का ट्रेलर कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा!’ शाहरुख खान ने अपने फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर के लिंक को अपने इंस्टाग्राम  बायो में शेयर किया है। शाहरुख खान ने आगे लिखा, ‘25 जनवरी को यशराज फिल्म्स 50 के साथ ‘पठान’ का जश्न सिर्फ अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    यहां कल देखें ट्रेलर :

    बता दें कि फिल्म का ट्रेलर तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर भारी विवाद खड़ा हो गया। इस गाने में दीपिका पादुकोण का भगवा रंग की बिकिनी का एक सीन है। जिसको लेकर कड़ा विरोध हो रहा है। इतना ही नहीं लोग इस फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।