अभिनेत्री शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी की मनोरंजक मेडिकल ड्रामा ‘ह्यूमन’ का टीजर हुआ रिलीज, देखें Video

अभिनेत्री शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी की स्पाइन-चिलिंग मेडिकल ड्रामा 'ह्यूमन' की घोषणा कर दी गई है. सर्वोच्च प्रतिभाशाली कीर्ति कुल्हारी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह अभिनीत, पावर पैक्ड सीरीज का निर्माण सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के विपुल अमृतलाल शाह ने किया है और विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज़ सिंह द्वारा निर्देशित है.

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी की स्पाइन-चिलिंग मेडिकल ड्रामा ‘ह्यूमन’ की घोषणा कर दी गई है. सर्वोच्च प्रतिभाशाली कीर्ति कुल्हारी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह अभिनीत, पावर पैक्ड सीरीज का निर्माण सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के विपुल अमृतलाल शाह ने किया है और विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज़ सिंह द्वारा निर्देशित है. मनोरंजक सीरीज को मोजेज सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है.

    ह्यूमन एक श्रृंखला के रूप में चिकित्सा की दुनिया के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करता है. यह सीरीज मेडिकल ड्रामा की दुनिया और लोगों पर इसके प्रभाव में के बारे में है. सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्माता और सह-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने साझा किया, “ह्यूमन, मैंने इस विषय पर 3 साल तक एक फिल्म की पटकथा के रूप में काम किया था और फिर मुझे लगा कि यह विषय एक फिल्म की पटकथा में समाहित होने के लिए बहुत बड़ी है जो केवल 2- 2.5 घंटे की होगी और तभी मैंने मोजेज़ सिंह से संपर्क किया और उन्हें स्क्रिप्ट दी.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

    आगे बात करते हुए वें कहते हैं, “उन्होंने इसे पढ़ा और उन्हें यह बेहद दिलचस्प लगी. मोज़ेज़ सिंह ने इशानी बनर्जी को बोर्ड पर लिया, उसके बाद स्तुति नायर व आसिफ मोयल को और उन्होंने इस विशेष शो को लिखना शुरू कर दिया. हम मेडिकल दुनिया का सही प्रतिनिधित्व करने के लिए श्रृंखला बनाना चाहते थे और इस दुनिया की एक संपूर्ण प्रस्तुति की पेशकश करने के लिए पात्रों के पर्सनल रिलेशन्स और संघर्षों को भी चित्रित करना चाहते थे. हमें विश्वास है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी पसंद आएगी.”