फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के लिए लोकल ट्रेन के मेलोडी सॉन्ग  ‘तू है कहां’ के साथ लकी अली की बॉलीवुड में शानदार वापसी

Loading

मुंबई: दो और दो प्यार के बहुप्रतीक्षित एल्बम के दूसरे गीत “तू है कहाँ”  के साथ मशहूर सिंगर लकी अली 9 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म “तमाशा” के क्लासिक साउंडट्रैक सफरनामा में अपने अविस्मरणीय योगदान के बाद, लकी अली ने एक बार फिर अपनी सदाबहार आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, पुरानी यादें ताजा की हैं और दिलों में जोश जगाया है।

दिल को छू जानेवाला यह गाना , एक लव लेटर वाली फीलिंग से भरपूर है  प्रशंसित बैंड, द लोकल ट्रेन द्वारा रचित और लिखित एक सहयोगात्मक उत्कृष्ट कृति है। बैंड के पिछले हिट्स ने पहले से ही उत्साह का माहौल बना दिया है, जिससे प्रशंसक इस नवीनतम रिलीज़ की प्रत्याशा में सोशल मीडिया पर उत्सुक हो गए हैं। “तू है कहाँ”, प्यार के सार को उसके पवित्र  रूप में दर्शाता है, लालसा और स्नेह की भावनाओं को उजागर करता है। लकी अली और द लोकल ट्रेन के बीच का यह  सहयोग एक सच्चे संगीत पावरहाउस के रूप में उभरकर सामने आता है।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लकी अली कहते हैं, “मैं फिल्मों के लिए गाए जाने वाले गानों के मामले में थोड़ा  सेलेक्टिव  रहना पसंद करता हूं। जब मैंने तू है कहां का स्क्रैच सुना, तो मुझे यह पसंद आया और मुझे लगा कि यह मेरी आवाज के अनुरूप होगा। मुझे युवा संगीतकारों के साथ काम करने में मजा आया।” मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इसका आनंद लेंगे। लव, लकी अली।”

लोकल ट्रेन साझा करते हुए कहते हैं कि , “हम इस बात से उत्साहित हैं कि ओरिजिनल साउंड ट्रैक के लिए रचना के साथ हमारे पहले कार्यकाल में कोई और नहीं बल्कि लकी अली ने अपनी आवाज  दी है। हमने ट्रैक में एक खास खट्टी-मीठी पुरानी यादों को कैद करने की कोशिश की है। जैसे कि आप कैसा महसूस करते हैं जब आप अपने जीवन के पुराने समय को दोबारा याद करते हैं जिसे आप ने अभी भी साजों के रखा है। ”

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म दो और दो प्यार का निर्देशन पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है, जो फिल्म के साथ अपना फीचर डेब्यू कर रही हैं। दो और दो प्यार 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।