अखंडा (Photo Credits: Instagram)
अखंडा (Photo Credits: Instagram)

दक्षिण की फिल्मों के मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अखंडा’ के मेकर्स दर्शकों के लिए इसका हिंदी वर्जन रिलीज करने जा रहे.

    Loading

    मुंबई: दक्षिण की फिल्मों के मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म अखंडा के मेकर्स दर्शकों के लिए इसका हिंदी वर्जन रिलीज करने जा रहे. तेलुगू रिलीज के एक साल बाद, पेन स्टूडियोज के निर्माता डॉ. जयंतीलाल गडा और साजिद कुरैशी अब दर्शकों के लिए बोयापति श्रीनू द्वारा लिखित इस फिल्म को हिंदी ऑडियंस के बीच पेश करना चाहते हैं. बता दें कि ये एक हाई-वोल्टेज मास एंटरटेनर फिल्म है जिसने दक्षिण में खूब तारीफें बटोरी हैं.

    ‘अखंडा ने बॉक्स ऑफिस पर 120.8 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म में नंदमूरी बालकृष्णा डबल रोल में नजर आये. प्रज्ञा जायसवाल, जगपति बाबू और श्रीकांत अभिनीत यह फिल्म 2021 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगू फिल्म और बालकृष्ण के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई. बालकृष्ण और बोयापति श्रीनु के बीच यह तीसरे सहयोग था. इस फिल्म का प्रीमियर भी पिछले साल ओटीटी पर किया गया था और यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्षेत्रीय फिल्मों में से एक बन गई थी.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nandamuri Balakrishna (@balayyababu_official)

     

    फिल्म के हिंदी वर्जन की रिलीज के अवसर पर निर्माता डॉ. जयंतीलाल गड़ा कहते हैं, “पिछले साल ने यदि हमें कुछ सिखाया है तो वह ये है  कि दर्शक बड़े पैमाने पर मनोरंजक और विज़ुअल स्पेक्टकल फिल्म के लिए तरस रहे हैं जो देखने के लायक हो .हमें विश्वास है कि अखंडाएक ऐसी फिल्म है जिसे विभिन्न भाषाओं के मार्किट  में खरीदार मिलेंगे और नंदमुरी बालकृष्ण के प्रशंसक और फिल्म द्वारा प्रदान किए जाने वाले उच्च-ऑक्टेन एक्शन और मनोरंजन को देखते हुए यह कहा जाना सही होगा कि इस फिल्म में  पैन-इंडिया अपील है.’