Swara Bhaskar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई करके एक नया इतिहास रच दी है। इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म के सक्सेस से मेकर्स के साथ-साथ स्टार कास्ट भी काफी खुश हैं। वहीं मेकर्स ने फिल्म के वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ के कलेक्शन की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए दी।

    वहीं वाईआरएफ के इस ट्वीट को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिट्वीट कर बॉयकॉट गैंग पर तंज कसा है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, “बॉयकॉट गैंग, हग्गा, जेम्स ऑफ बॉलीवुड आदि को बधाई!” मालूम हो कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पठान’ के रिलीज से पहले इस फिल्म का काफी विरोध किया गया था। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी उठी थी।

    जिसको लेकर लोगों के मन में यह सवाल भी उठा था कि क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो पाएगी, लेकिन इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर झंडा ही गाड़ दिया है। फिल्म ‘पठान’ भारत में करीब 635 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर चुकी है। वहीं विदेश में फिल्म 377 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान ने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है। फिल्म ‘पठान’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पांस मिला है।