Bholaa
Photo - Social Media

    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी अपकमिंग फिल्म भोला का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर रिलीज किया। टीजर में अजय देवगन के इंटेंस कैरेक्टर और तब्बू के अड़ियल अंदाज की झलक देखने को मिल रही है। अजय देवगन ने फिल्म ‘भोला’ (Bholaa Teaser) का पहला टीजर नवंबर के महीने में रिलीज करने के बाद अब दूसरा टीजर फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

    फिल्म में अजय एक फाइटर की तरह नजर आ रहें हैं जहां वह अपनी बेटी के लिए लड़ते हुए दिखाई देते हैं तो वही तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के रोल को बखूभी निभाती हुई नजर आ रहीं है। टीजर में बताया गया है की आप फिल्म को 3D में देख सकेंगे। यह फिल्म का टीजर देख कर बता सकते हैं कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी और एक फॅमिली ड्रामा फिल्म हो सकती है। तब्बू का धांसू रोल उनपर बहुत जच रहा है। टीजर देखकर बताया जा सकता है कि भोला एक एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। जिसमें अजय देवगन को एक नए एक्शन हीरो के अवतार में देख सकेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    एक बार फिर हम तब्बू को पुलिस ऑफिसर के रूप में देख सकेंगे, कुछ दिन पहले अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तब्बू की पुलिस अफसर के अवतार की झलक फैंस के साथ शेयर की थी, जिसकी लोगों ने बहुत सरहाना की थी। फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब एक चट्टान सौ शैतानो से टकराएगा।’

    भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके साथ ही फैंस को ‘दृश्यम 2’ के बाद अजय और तब्बू को एक बार फिर साथ देखने का मौका मिलेगा। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला को 3D देखा जा सकता है। भोला टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अजय देवगन फिल्म्स के बैनर में रिलीज होगी। फिल्म का लोगों में अभी से उत्साह देखा जा सकता है, अभ ये देखना दिलचस्प होगा कि अजय फिर से अपने एक्शन से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे या नहीं।