Phir Dhan Te Nan Teaser Out
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस तब्बू की स्टारर बहुप्रतीक्षित अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) का नया गाना ‘फिर धन ते नान’ (Phir Dhan Te Nan) का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें अर्जुन कपूर और तब्बू का शानदार डांस देखने को मिल रहा है, लेकिन फैंस को इस गाने का लुफ्त उठाने के लिए एक दिन का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि ‘फिर धन ते नान’ का पूरा गाना कल यानी 5 जनवरी को रिलीज होगा।

    इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का पहला गाना ‘आवारा डॉग्स’ भी प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। बता दें कि फिल्म ‘कुत्ते’ में एक्टर अर्जुन कपूर और तब्बू के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी अपने अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन आसमान भारद्वाज ने किया है जबकि विशाल भारद्वाज और आसमान भारद्वाज ने मिलकर इसकी कहानी को लिखा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

    फिल्म ‘कुत्ते’ आसमान भारद्वाज के निर्देशन की पहली फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है और इस फिल्म को गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने  प्रस्तुत किया है। ये फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।