Deepika Padukon
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : लंबे इंतजार के बाद, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और जॉन अब्राहम-स्टारर (John Abrahm)पठान ट्रेलर आखिरकार रिलीज होगया है। इस फिल्म में शाहरुख़ तो एक अलग अंदाज में नजर आए ही हैं साथ ही दीपिका पादुकोण भी अपने अलग और अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं। जबसे पठान फिल्म का  रिलीज हुआ है दर्शकों  को दीपिका के कए लुक देखने को मिले हैं और अब  10 जनवरी को रिलीज हुए पठान फिल्म के ट्रेलर (Pathaan Trailer) में दीपिका का नया लुक सामने आया है जिसमे वह बेहद डेरिंग लग रही हैं।

    इस फिल्म के जरिये दर्शक दीपिका को एक नए हेयर कलर के साथ देख सकेंगे। दीपिका ट्रेलर में सुनहरे बालों के साथ दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने ब्लैक जैकेट, ब्लैक ट्रॉउज़र और एक हाई नैक ग्रे रंग की टॉप पहनी है। इस लुक में दीपिका बिलकुल अलग भेस में नजर आ रही हैं। यह बॉय-कट हेयरस्टाइल (Hairstyle) दीपिका पर काफी जांच रही है। दीपिका पादुकोण को पहले कभी इस रंग के बालों के साथ नहीं देखा गया है। दर्शक दीपिका का यह लुक बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस में दीपिका को इस फिल्म में देखने के लिए दिलचस्पी देखि जा सकती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    दीपिका पादुकोण पठान फिल्म में एक फाइटर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी, साथ ही में उनका लुक भी उसी को ध्यान में रखते हुए स्टाइल किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में भी दीपिका को फाइट करते हुए देखा जा सकता है। दीपिका फिल्म में एक अंडर कवर एजेंट का रोले निभाती जुई नजर आएँगी और उन्होंने शाहरुख को बराबर की टक्कर दी है।बता दें कि ओम शांति ओम फिल्म के बाद दीपिका और शाहरुख पठान फिल्म से री-इन्ट्री करने जा रहे हैं, दोनों ने एक लम्बे समय के बाद स्क्रीन पर एक साथ काम किया है।