Pathaan
Photo - File

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनका ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी 2023 को रिलीज होगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर रिलीज डेट से पर्दा उठाया है।

    फिल्म का ट्रेलर आज से 6 दिन बाद यानि 10 जनवरी को रिलीज होगा साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म ‘पठान’ के टाइटल में कोई बदलाव नहीं होगा। बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर काफी बवाल भी चल रहा है। इस फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण के ड्रेस को लेकर काफी विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म को बायकॉट और बैन करने तक की मांग की गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    वहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स से सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज से पहले गानों में बदलाव करने और उसके संशोधित संस्करण को जमा करने के लिए कहा है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।