यामी गौतम ने शादी के बाद से लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें वायरल Photos

    Loading

    मुंबई: यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी की खबर पाकर चौंक गए थे। इस सेलिब्रिटी कपल ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी। यामी शादी के महीने बाद ही फिर से काम पर लौट आईं थी। हाल ही यामी गौतम अपनी फिल्म भूत पुलिस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। 

    यामी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव है। शादी के बाद अब इन दिनों एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं। 

    इनदिनों यामी गौतम अपने फैशन स्टाइल से फैंस को लगातार लुभा रही हैं।

    ऐसे में यामी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है।

    साथ ही मैचिंग स्कर्ट भी एक्ट्रेस ने पहना है। यामी ने लुक को पूरा करने के लिए स्लीक मांगटीका भी लगाया है। 

    यामी ने 4 जून को एक फोटो शेयर करके अपनी शादी की जानकारी दी थी। फोटो के साथ यामी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया था. उन्होंने लिखा था, ‘मैंने तेरी रोशनी में प्यार करना सीखा है- रुमी परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं।  अपने इस आनंद के मौके को अपने करीबी लोगों के बीच मनाया है। हम दोस्ती और प्यार की यात्रा में आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए हमें आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है।’