Boman Irani
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बोमन ईरानी (Boman Irani) और समारा तिजोरी (Samara Tijori) अभिनीत (Starring) सीरीज ‘मासूम’ (Masoom) 17 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मासूम’ आयरिश सीरीज ‘ब्लड’ का भारतीय रूपांतरण है। ये सीरीज झूठ के जाल में सच्चाई की तलाश की कहानी है। ये किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालती है। सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है।’मुन्ना भाई’, ‘थ्री इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके बोमन ईरानी ने कहा कि डिजिटल माध्यम से उन्हें और अधिक दर्शकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

    अभिनेता ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘मासूम’ के साथ लंबे समय से प्रतीक्षित डिजिटल पारी की शुरुआत कर रहा हूं। ये सीरीज एक खिड़की है जो मेरे लिए एक नयी दुनिया खोलेगी और मुझे दर्शकों के और करीब तक पहुंचने में मदद करेगी।’ उन्होंने कहा कि मैं इसमें समारा के पिता की भूमिका निभा रहा हूं जो मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा ‘समारा जैसी नयी प्रतिभा और बेहद प्रतिभाशाली सदस्यों के साथ अभिनय करना आकर्षक रहा है। मुझे एक युवा अभिनेता को उसकी कला को तराशते हुए देखने का आनंद मिला और एक तरह से इसने मुझे भी आगे बढ़ने में मदद की।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

    पंजाब के फालौली गांव पर केंद्रित स्थित ‘मासूम’ कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले सच को सामने लाएगी। ‘मिर्जापुर’ से मशहूर गुरमीत सिंह ने कहा कि वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार के आभारी हैं, जिन्होंने उन्हें ‘मासूम’ जैसा कार्यक्रम बनाने का मौका दिया। उन्होंने कहा ‘मासूम’ के साथ, हम एक थ्रिलर बनाने के लिए तैयार हैं, जो पारिवारिक संबंधों और छिपी सच्चाइयों पर आधारित है…  उम्मीद है कि दर्शक शो का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसे बनाते वक्त लिया है।’ छह एपिसोड वाली सीरीज में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह और मनुर्षि चड्ढा शामिल है। (एजेंसी)