अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ के लिए आज ही बुक करें टिकट, मिलेगी भारी-भरकम छूट

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) की आगामी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस इसके ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म के रिलीज से पहले ही मेकर्स ने इसके फैंस के लिए एक बड़ी सौगात दी है। जिसके लिए दर्शकों को बस इस फिल्म का टिकट आज यानी 2 अक्टूबर को ही एडवांस में बुक करना होगा। जिसपर उन्हें इस फिल्म के टिकट पर भारी-भरकम की छुट मिलेगी।

    जिसमें उन्हें टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ऐसा माना जा रहा है कि ये ऑफर इसलिए है क्योंकि इस फिल्म की कहानी 2 और 3 अक्टूबर पर आधारित है। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दिया है। उन्होंने फिल्म के टाइटल को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टीम ‘दृश्यम 2’ रिलीज के दिन फिल्म टिकटों पर 50% की छूट प्रदान करती है… दृश्यम 2 निर्माताओं ने रिलीज के दिन 18 नवंबर 2022 के लिए 50% छूट की पेशकश करने के लिए कई श्रृंखलाओं के साथ करार किया है,

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    यदि टिकट 2 अक्टूबर को बुक किए गए हैं 2022… विजय सलगांवकर के रूप में अजय देवगन।’ गौरतलब है कि इस फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस तबू और श्रिया सरन भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।