सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बाहर हुए बहनोई आयुष शर्मा, ये बड़ी वजह आई सामने

    Loading

    मुंबई: सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) रिलीज से पहले ही काफी धमाल मचा रही है। हम ये इस लिए कह रहे है कि इस बिग बजट फिल्म से सलमान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष और सलमान खान फिल्म्स के बीच कुछ विवाद हुए हैं, जिसके कारण उन्होंने फिल्म से बाहर होने का विकल्प चुना है। मतभेदों के कारण जाने से पहले अभिनेता ने कथित तौर पर अपने हिस्से के लिए फिल्मांकन शुरू कर दिया था। रिपोर्ट यह भी बताती है कि फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है।

    अफवाहें यह भी चल रही हैं कि आयुष के बाद, जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) जो फिल्म के अहम हिस्से में नजर आने वाले थे। वह अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ETimes के अनुसार, मेकर्स आयुष और जहीर को बदलने के लिए अभिनेताओं की तलाश कर रही है और अभिमन्यु दसानी उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे संपर्क किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, जावेद जाफरी के बेटे मिजान भी सूची में हो सकते हैं।

    ETimes ने पहले बताया था कि फिल्म की टीम सलमान के पसंदीदा स्थान, बांद्रा में महबूब स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेगी, जिसके बाद कलाकार फिल्म के दूसरे हिस्से की शूटिंग के लिए हैदराबाद जाएंगे। इस बीच, यह भी बताया जा रहा है कि पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी फिल्म में नजर आएंगी। यह शहनाज की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के अलावा, सलमान तेलुगु फिल्म गॉडफादर में भी दिखाई देंगे, जिसमें तेलुगु आइकन चिरंजीवी, नयनतारा और सत्यदेव कंचाराना भी शामिल हैं।