Amitabh Bachchan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) सीजन 5 के विजेता रह चुके श्रीराम चंद्र (Sreerama Chandra), लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और टेलीविजन एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) का नया गाना ‘बुलेट ते सवार’ आज रिलीज हो गया है। ये गाना लव स्टोरी पर आधारित है। इस गाने को जोशीना आनंद और डॉ अनिल काशी मुरारका ने प्रोड्यूस किया है। श्रीराम चंद्र ने ‘बुलेट ते सवार’ गाने को अपनी आवाज दिया है और सुमीत साहिल ने इस गाने का निर्देशन किया है जबकि सुन्दीप गोस्स्वामी ने इसे कंपोज किया है।

    इस गाने के रिलीज होने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने निर्माता जोशीना आनंद को शुभकमनाएं दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का वीडियो शेयर किया है। जिसमें श्रीराम चंद्र के साथ भारती सिंह और रिद्धिमा पंडित भी नजर आ रही है। वीडियो शेयर कर बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ‘जोशीना, यह एक बहुत लंबी सफल यात्रा की शुरुआत हो..प्यार और शुभकमनाएं..’ अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को उनके फैंस लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। बता दें कि इस म्यूजिक की शूटिंग गैरेज में हुई है। लोगों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की अभिनीत फिल्म ‘ऊंचाई’ कल यानी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी जा चुकी है। जिसमें फिल्म जगत के कई सितारें उपस्थित हुए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीत चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है।