अमिताभ बच्चन से रकुल सिंह तक, ये 10 बॉलीवुड सेलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव!

अमिताभ बच्चन, नीतू कपूर से लेकर कृति सेनन, वरुण धवन तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Loading

Bye Bye 2020: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। देश में एक बार फिर कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आम से लेकर खास सभी इससे प्रभावित हुए हैं। बॉलीवुड कलाकार भी इस कहर से बच नहीं पाए हैं। अमिताभ बच्चन, नीतू कपूर से लेकर कृति सेनन, वरुण धवन तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। आज हम आपको बताएंगे कौन-कौन से सितारे इस महामारी से प्रभावित हुए हैं- 

कनिका कपूर

Kanika Kapoor's hospital refuses to take plasma

इसमें सबसे पहला नाम कनिका कपूर का आता है। लंदन से वापस भारत आने के बाद 20 मार्च को उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की बात सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक की थी। लगातार चार कोरोना टेस्ट में कनिका कपूर पॉजिटिव आई थीं। 6 अप्रैल को छठवीं रिपोर्ट के बाद सिंगर नेगेटिव आई थीं। 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan remembers most beautiful mother Teji Bachchan on death anniversary

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 11 जुलाई को ऐलान किया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। नानावटी अस्पताल में इलाज करने के बाद बिग बी अब स्वस्थ हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya thanked fans for her family's recovery from Covid-19

अमिताभ बच्चन के परिवार में से उनकी बहू ऐश्वर्या और नातिन आराध्या कोरोना की चपेट में आए थे। कुछ दिनों तक अस्पताल में हमने के बाद उन्हें घर पर क्वारंटाइन किया गया था। 

कृति सेनन

kriti-sanon-tests-negative-for-covid19-also-thanks-bmc-officials-doctors-and-fans

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन (Sanon) भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। चंडीगढ़ में आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कोरोना हुआ था। 

सनी देओल

sunny-deol

सनी देओल भी कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे। 2 दिसंबर को उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इसको जगजाहिर किया था। 

वरुण धवन

varun-dhawan-recovers-from-coronavirus-will-resume-shooting-for-jug-jugg-jeeyo

7 दिसंबर को एक सोशल मीडिया पोस्ट जारी कर वरुण धवन ने इस पर मोहर लगाईं कि वो कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव हैं। अभिनेता के इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स के बीच खलबली मच गई। 

मलाइका अरोड़ा

malaika-arora-birthday-special-actress-glamorous-photos-and-know-about-personal-life

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Arora) ने भी सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। इसके बाद अदाकारा ने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया था। 

अर्जुन कपूर

arjun-kapoor-tested-covid-19-positive-says-i-am-under-home-quarantine-on-doctor-advise

मलाइका अरोड़ा के बाद उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे। 6 सितंबर को अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट से पुष्टि की थी। इसके साथ अर्जुन ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा था। 

तमन्ना भाटिया

tamannaah-bhatias-parents-test-positive-for-coronavirus-she-and-staff-members-are-covid-19-negative

साउथ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कोरोना संक्रमित हो गई थीं। इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर अदाकारा ने अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी है।

नीतू कपूर

‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर को कोरोना हुआ था। रणबीर कपूर ने मां नीतू कपूर को चंडीगढ़ से मुंबई लाने के लिए स्पेशल एयर एंब्यूलेंस का इंतजाम किया था। नीतू अब पहले से बेहतर है और अपना इलाज करवा रही हैं।