Irfan Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने पिता के बर्थ एनिवर्सरी पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बाबिल खान ने मां ‘सुतापा सिकदर’ और पिता ‘इरफान खान’ के साथ पोस्ट करते हुए पिता की याद में भावुक होकर उनके के लिए कुछ शब्द लिखे हैं। इन तस्वीरों में बाबिल पिता इरफ़ान खान के बाहों में खेलते हुए और उनके बगल में सोते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में इरफान खान बाबिल की कैमरे से फोटो लेते हुए भी दिखाई दे रहें हैं। 

    इन तस्वीरों के कैप्शन में बाबिल ने इमोशनल होकर पापा इरफान खान के लिए लिखा कि कुछ सवाल मुझे आज भी रातों को जगाकर रखते हैं। कुछ सवाल जो मैं कभी आपसे पूछ नहीं सका और जो अब कभी पूछ भी नहीं सकूंगा। मेरे कई सवाल के जवाब अब भी आपसे लेने बाकी हैं, पर कोई बात नहीं, मैं अब उन सवालों के जवाब खुद ही खोजने में सक्षम हो गया हूं। मुझे आपकी हंसी बहुत याद आती है और मुझे नहीं लगता इसका कोई हल या जवाब हैं। उस दिन को याद करता हूं जिस दिन आप यहां आए थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Babil (@babil.i.k)

    बाबिल ने अपने करियर की शुरुआत ‘कला’ मूवी से की, जो की नेटफ्लिक्स पर बहुत ही हिट मूवी रही है। बाबिल कहते हैं की उन्हें यह मूवी तब मिली जब उन्हें इसकी बहुत जरुरत थी। मीडिया से बातचीत के दौरान बाबिल का स्टेटमेंट आया था कि उन्होंने कला फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़नी जरूरी नहीं समझी और पहले ही ऑडिशन के लिए तैयार हो गए  थे। उस समय बाबिल अपने पापा के जाने से बहुत निराश थे और यह फिल्म करके उन्हें बहुत सुरक्षित महसूस कर रहे थे। बाबिल को कला मूवी से काफी सराहना मिली और उन्होंने बखूबी अपने रोल को निभाया। बाबिल की तुलना भी उनके पिता इरफ़ान खान से की जा रही हैं। बाबिल खान अपने पिता के नक्शे-कदम पर खरे उतरने की कोशिश में लगे हैं।