इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी इरा

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स हमेशा से लाइमलाइट में रहते है। लेकिन उनके बच्चे इन सब से दूर सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग दुनिया बनाते है। बॉलीवुड किड्स में बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा

Loading

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स हमेशा से लाइमलाइट में रहते है। लेकिन उनके बच्चे इन सब से दूर सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग दुनिया बनाते है। बॉलीवुड किड्स में बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान का भी नाम की काफी चर्चा होती है। इरा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। लेकिन, इस बार इरा ने एक अजीब बात कही है, जिसके कारण वो चर्चा में आ गयी है।

कोरोनावायरस के कारण देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागु किया गया है। इसलिए इरा सोशल मीडिया के जरिए लोगो से बातचीत कर रही है। उसी बातचीत में इरा ने एक यूजर्स से पूछा की आप अपने कोरांटीन में क्या कर रहे हैं? इरा के सवाल का जवाब देते हुए एक यूजर ने कहा, वो एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को डेट करना चाहते है। इस पर तुरंत रिप्लाई देते हुए इरा ने कहा, सान्या मल्होत्रा को डेट करने वाली लाइन में मैं सबसे पहली होंगी।

आपको बता दें कि, आमिर खान की फिल्म दबंग से सान्या मल्होत्रा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो आमिर खान की बेटी की बबिता फोगाट की भूमिका में नजर आयी थीं।