Aishwarya-Abhishek 16th Wedding Anniversary
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) लवबर्ड्स अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 21 अप्रैल को अपनी 16वीं वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट किया है। 20 अप्रैल, 2007 को कपल ने शादी के सात फेरे लिए थे। एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर पत्नी ऐश्वर्या के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर किया है।

सेल्फी में कपल व्हाइट ड्रेस में एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं। दोनों कैमरे के सामने मिलियन-डॉलर की स्माइल देते दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक ने सेल्फी शेयर कर कैप्शन दिया, “16” साथ ही उन्होंने नजर एमुलेट इमोजी और एक टॉफी का इमोजी भी ऐड किया है। वहीं ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस खुबसूरत सेल्फी को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “स्वीट 16” इसके साथ ही उन्होंने कई इमोजीस भी जोड़ा। उनके इस पोस्ट को फैंस और सेलेब्स सभी लाइक करते हुए उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात फिल्म की शूटिंग के दौरान स्विट्जरलैंड में हुई थी। जिसके बाद साल 2007 में कपल मुंबई में अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद 16 नवंबर, 2011 को कपल अपनी एक बेटी आराध्या के पैरेंट्स बने। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। जिसमें ‘गुरु’, ‘उमराव जान’ और ‘धूम’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

अगर हम बात करें इनके वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या जल्द ही ‘पोन्नियिन सेलवन-पार्ट 2’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं अभिषेक भी जल्द ही ‘द बिग बुल’ के सीक्वल में दिखाई देंगे।