Dharmendra
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) एक्टर (Actor) धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक की सभी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो उनके छोटे बेटे और एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का है। वीडियो में बॉबी देओल को जिम में इंटेंस वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर कर धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, मेरे बॉब बड़ी विनम्रता से कुछ अच्छे रोल्स के लिए तैयार हो रहे हैं।” बॉबी देओल का ये वर्कआउट वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि एक्टर धर्मेंद्र हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज सीरीज ‘ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड’ में सूफी संत सलीम चिश्ती की भूमिका में नजर आए थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

एक्टर धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी दिखाई देंगी। वहीं अगर हम बात करें बॉबी देओल के वर्क फ्रंट कि तो वो आखिरी बार वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में बाबा निराला की भूमिका में नजर आए थे। वो जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ और ‘अपने 2’ में नजर आएंगे।