actress-anushka-sharma-troll-her-husband-to-virat-kohli-lets-see-Instagram-post-and-user-comment

इसी बीच अनुष्का ने इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

    Loading

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में मां बनी हैं। अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। इस समय अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ समय बिता रही हैं। वहीं, अनुष्का थोड़ा बहुत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। 

    कुछ दिन पहले अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका का 2nd मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं, विराट कोहली ने भी अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर की थी। इन दोनों के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    इसी बीच अनुष्का ने इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का बेहद प्यारी लग रही हैं। अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘लाइट कैचर’। इस तस्वीर में अनुष्का का आधा चेहरा ही दिख रहा है और वह सोफे बैठी हुई नजर आ रही हैं। कई लोग अनुष्का की तारीफ कर रहे है। तो कुछ लोग विराट कोहली को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

    अनुष्का को ट्रोल करते हुए ट्रोलर उनसे सवाल किया है, विराट ने यह तस्वीर निकाली है’। वहीं एक और यूजर ने लिखा है ,’ आज सेंचुरी पक्की’ । दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ वो बैटिंग नहीं कर रहा है उसे दे दो ये लुक ‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)