Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: ड्रग्स तस्करी मामले में दुबई के जेल से रिहा हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा ने वहां के जेल में हुए भयानक अनुभव को शेयर किया है। ‘सड़क 2’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी क्रिसन परेरा को ड्रग्स तस्करी के आरोप में शारजाह पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उन्हें निर्दोष बताते हुए रिहा कर दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pereira (@kevin.pereira8)

एक्ट्रेस ने शेयर किया जेल का अनुभव

क्रिसन परेरा ने जेल में बिताए गए 26 दिनों के अनुभव को बया करते हुए बताया, ‘मुझे जेल में पेन और कागज खोजने में तीन हफ्ते और पांच दिन लगे थे। टाइड वॉशिंग पाउडर से बाल धोने और टॉयलेट के पानी से कॉफी बनानी पड़ी है।’ उन्होंने लेटर में आगे लिखा, ‘मैंने बॉलीवुड फिल्में देखीं, कभी-कभी मेरी आंखों में आंसू होते थे। मुझे एक भारतीय होने और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने पर गर्व महसूस होता है।’

इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेटर

अपने कठिन समय में साथ देने वाले अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘आप असली योद्धा हैं, जबकि मैं इन ‘मैनस्टर्स’ द्वारा खेले गए इस गंदे खेल में सिर्फ एक मोहरा हूं। मैं ट्वीट करने वाले सभी लोगों की हमेशा आभारी हूं। मेरी और इस घोटाले के शिकार हुए अन्य निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए धन्यवाद। हमेशा न्याय की जीत हो।’ इस लेटर को क्रिसन परेरा के भाई केविन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

गिरफ्तारी के बाद रिहा हुई क्रिसन

बता दें कि मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि एक्ट्रेस को साजिश के तहत एक सुनियोजित तरीके फंसाया गया है। इस मामले में पुलिस ने एंथनी पॉल और रवि नाम के दो शख्स को गिरफ्तार भी किया है। इस गिरफ्तारी के बाद ही क्रिसन परेरा की रिहाई संभव हो सकी।