actress-taapsee-pannu-accused-of-insulting-goddess-complaint-in-police-station

Loading

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मुश्किल में फंस गई है। हिंद रक्षक संगठन (Hind Rakshak Organization) ने तापसी पन्नू पर अश्लीलता फैलाने और हिन्दू देवी-देवता का अपमान करने का आरोप लगाया है। वहीं, संगठन संयोजक एकलव्य गौड़ ने तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर (Indore) के छत्रीपुरा थाने में शिकायत की भी है। इस संगठन ने एक्ट्रेस पर केस दर्ज करने की मांग की है। संगठन संयोजक द्वारा दर्ज की गई शिकायत में लिखा है कि, यदि एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पर केस दर्ज नहीं किया गया तो प्रदर्शन किया जाएगा। 

यह है मामला

दरअसल, एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था। यह एक फैशन शो का वीडियो है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने खुले गले की ड्रेस पर देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट गले में पहन रखा है। इस बात पर हिंदू संगठन काफी भड़क गया और एक्ट्रेस के खिलाफ शिकाय दर्ज कर दी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

सोमवार को संगठन संयोजक अपने साथियों के साथ छत्रीपुरा थाने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस पर अश्लीलता फैलाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, तापसी ने हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हुई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

गौड़ ने पुलिस को तापसी (Taapsee Pannu) के वीडियो के स्क्रीन शाॅट भी सबूत के तौर पर भेजे। इसमें एक्ट्रेस ने खुली ड्रेस में देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट गले में पहना है। गौड़ का कहना है कि तापसी ने जानबूझ कर हिंदू समाज का अपमान किया है। गौड़ ने कहा कि, यदि एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो फिर संगठन सड़कों पर इसका विरोध करेंगे। पुलिस अब इस मामले की जांच करेगी।