आदिपुरुष के डायरेक्टर ने कृति सेनन को किया किस, मचा बवाल

Loading

मुंबई: आदिपुरुष के डाइरेक्टर ओम राउत एक बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल मंगलवार को तिरुपति में इस फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज किया गया, जहां फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू मौजूद थी। इवेंट के दौरान ओम राउत फिल्म की हीरोइन कृति सेनन को किस करते नजर आ गए।  जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ, बवाल मच गया।

वीडियो सामने आने के बाद कई नेताओं ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा, ‘पवित्र जगह पर इस तरह का घटियापन बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।’ भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू ने भी इस दृश्य की आलोचना करते हुए ट्वीट किया, लेकिन बाद में अपने ट्वीट को हटा भी दिया। भाजपा नेता की बातों का समर्थन करते हुए मंदिर के मुख्य पुजारी ने इसे निंदनीय कृत्य बताया है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स को ये नागवार गुजरा और इसकी जमकर निंदा की जा रही है।

बता दें कि वीडियो में ओम राउत इवेंट खत्म होने के बाद कृति सेनन को गुड बॉय किस करते दिखाई रहे हैं। मामले को तूल पकड़ता देख ओम राउत ने सफाई देते हुए कहा कि, ‘इस घटना को बेवजह तूल दिया जा रहा है। इसकी कोई जरूरत नहीं थी।’ ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी मौजूद हैं। ये फिल्म आगामी 16 जून को रिलीज हो रही है।