Mohit Raina
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ‘देवों के देव महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) के एक्टर (Actor) मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी गुड न्यूज शेयर किया है। एक्टर पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी अदिति शर्मा (Aditi Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वो बेबी गर्ल की उंगली पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि, इस तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। तस्वीर शेयर कर मोहित रैना ने कैप्शन में लिखा, “और फिर ऐसे ही हम 3 हो गए। दुनिया में आपका स्वागत है बच्ची।” उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि मोहित रैना और अदिति शर्मा ने 1 जनवरी 2022 को राजस्थान में शादी के सात फेरे लिए थे। जिसके बाद एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज किया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

गौरतलब है कि मोहित रैना टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वो टीवी शो ‘देवों के देव … महादेव, ‘बंदिनी’, ‘गंगा की घी’, ‘चेहरा’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘शिद्दत’ और ‘मुंबई डायरीज 26/11’ वेब सीरीज में भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं। हाल ही में मोहित रैना ने ‘मुंबई डायरीज 26/11’ के दूसरे सीजन की शूटिंग को खत्म किया है।