Kapil Sharma Singing Debut
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) और कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज किसी नाम के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग और बेजोड़ कॉमेडी से लोगों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। एक्टर घर-घर में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। वो अपने इस शो के जरिए अपने दर्शकों का खूब इंटरटेन करते हैं। कपिल शर्मा ने साल 2015 में रिलीज बॉलीवुड फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं मैं’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।

    जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए। वहीं अब वो अपने एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को हंसाने के बाद सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ऑफिसियल अनाउंसमेंट किया है। एक्टर ने रविवार की शाम को गाने का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें कपिल शर्मा के साथ रैपर गुरु रंधावा भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा के पहले गाने का टाइटल ‘अलोन’ (Alone) है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

    गाने का पोस्टर शेयर कर गुरु रंधावा ने लिखा, “हम आप सभी के साथ “अलोन” साझा करने के लिए उत्साहित हैं। कपिल शर्मा पाजी का पहला गाना 9 फरवरी को सुनने के लिए दुनिया इंतजार नहीं कर सकती।” साथ ही गुरु रंधावा ने एक रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया है। बता दें कि कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का ये ‘अलोन’ गाना 9 फरवरी, 2023 को रिलीज होगा। फैंस अब कपिल शर्मा के गाने को सुनने के लिए उत्साहित हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पोस्टर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस पोस्टर पर बादशाह, मीका सिंह और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी रिएक्ट किया है।