National Youth Day 2023
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) ने आज ‘नेशनल यूथ डे’ (National Youth Day) के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पुराने दिनों की तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर शेयर किया है। जिसमें अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’, ‘कच्चे धागे’, ‘दिलवाले’, ‘सिंघम’, ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्मों में उनके लुक की झलक देखने को मिल रही है।

    एक्टर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘युवावस्था वह है जब आप अपने सभी विश्वासों और सपनों के लिए एक ठोस भविष्य की नींव रखते हैं। आप वो हैं जिनकी आंखों में सितारे हैं और दिल में आशा है। यहां तक कि जब आप रूपांतरित होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके आदर्श रॉक सॉलिड रहें।’ अजय देवगन ने अपने इस पोस्ट में ‘नेशनल यूथ डे’ को हैशटैग भी किया है। एक्टर के इस ‘नेशनल यूथ डे’ वाले पोस्ट को अब तक एक लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि एक्टर ने बॉलीवुड फिल्म ‘फूल और कांटे’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अगर हम बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट कि तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें अजय देवगन का दमदार लुक देखने को मिला है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस तब्बू लीड रोल में नजर आएंगी।

    बता दें कि यह उनकी साथ में 9वीं फिल्म होगी। अजय देवगन इस फिल्म में भूमिका निभाने के साथ-साथ वो इस फिल्म को प्रोड्यूस और इसका निर्देशन भी कर रहे हैं। फिल्म ‘भोला’ साउथ फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ये फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।