Akshay Kumar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अब अक्षय कुमार के फैंस को खुश कर देने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, खिलाड़ी कुमार ने एक नए रिकॉर्ड का खिताब जीत लिया है। एक्टर ने कम समय में सबसे ज्यादा सेल्फी लेकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हुआ यूं कि अक्षय कुमार बुधवार को अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ का प्रमोशन करने के लिए मुंबई में आयोजित एक फैन मीट-एंड-ग्रीट कार्यक्रम में पहुंचे थे।

    जहां अक्षय कुमार से मिलने के लिए भारी संख्या में उनके फैंस भी वहां पहुंचे थे। एक्टर ने इस दौरान फैंस के साथ 3 मिनट में 184 सेल्फी लेकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया है। एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी इस खुशी को अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस का आभार भी जताया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, “मैंने जो कुछ भी हासिल किया है और मैं जीवन में जहां भी हूं, अपने प्रशंसकों के बिना शर्त प्यार की वजह से हूं। यह उन्हें मेरी विशेष श्रद्धांजलि है, यह स्वीकार करते हुए कि वे मेरे पूरे करियर में मेरे साथ कैसे खड़े रहे। अपने प्रशंसकों की मदद से हमने 3 मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है आप सभी को धन्यवाद। यह बहुत खास था और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। अब सेल्फी ही सेल्फी होंगी। शुक्रवार को आप सभी से सिनेमाघरों में मिलते हैं।”

    गौरतलब है कि फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार के साथ पहली बार एक्टर इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।