‘आवारा पागल दीवाना’ के सीक्वल से अक्षय कुमार की छुट्टी, संजय दत्त और अरशद वारसी ने मारी एंट्री

Loading

मुंबई: साल 2002 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के सीक्वल की तैयारी जोरों पर है। इस बीच खबर आई है कि फिल्म से अक्षय कुमार की छुट्टी कर दी गई है। इससे पहले अक्षय को वेलकम के सीक्वल से भी चलता कर दिया गया था। खबरों की मानें तो अब इस फिल्म में सुनील शेट्टी, परेश रावल और जॉनी लीवर के अलावा संजय दत्त और अरशद वारसी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर के बीच विवाद

खबरों के मुताबिक फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। इससे अक्षय के करियर पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है। बता दें कि निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार को फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ के लिए अपनी फीस कम करने को कहा था। लेकिन अक्षय के इंकार के बाद उन्हें इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिससे आहत होकर अक्षय ने खुद आवारा पागल दीवाना के सीक्वल से खुद को अलग कर लिया। वैसे अक्षय और फिरोज ने साथ में कई सक्सेसफुल प्रोजेक्ट्स पर काम किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

देखेंगे हंसी का डबल डोज

बता दें कि यह मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। खासकर परेश रावल और जॉनी लीवर की कॉमेडी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। अब मुन्ना भाई और सर्किट की एंट्री से दर्शकों को हंसी का डबल डोज मिलने की उम्मीद है।