Alia Bhatt sends gifts to Jr NTR's kids
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साउथ सुपरस्टार (South Superstar) जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की बेस्ट फ्रेंड हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के दौरान इनकी दोस्ती की झलक फैंस को भी देखने को मिली थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्त जूनियर एनटीआर के दोनों बेटों भार्गव राम (Bhargav Ram) और अभय राम (Abhay Ram) के लिए एक गिफ्ट भेजी हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए दी।

जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोनों बेटों के लिए आलिया भट्ट द्वारा भेजे गए गिफ्ट की तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर में दो बैग नजर आ रहे हैं। एक्टर ने तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस का धन्यवाद करते हुए लिखा, “धन्यवाद आलियाभट्ट और एडएमम्मा हमेशा अभय और भार्गव के चेहरे पर मुस्कान रखती है… उम्मीद है जल्द ही मेरे नाम का बैग देखने को मिलेगा…”

जूनियर एनटीआर के इस पोस्ट को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करके रिएक्ट करते हुए लिखा, “वाह!! हाहा मैं केवल आपके लिए विशेष एड वियर का पूरा बंच आपको जल्दी भेजती हूं, आप सबसे प्यारे हैं। धन्यवाद !!!” 

अगर हम बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेत्री फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं जूनियर एनटीआर ने भी अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म ‘एनटीआर 30’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस तेलुगू डेब्यू करने जा रही हैं।