Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: पिछले काफी समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच जंग छिड़ी हुई है। आलिया ने नवाज और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में भी मामला दायर किया था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि आलिया इस झगड़े से तंग आ चुकी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्टर से माफी भी मांगी है। इसी के साथ आलिया ने ये भी कहा है कि वे नवाज और उनके परिवार पर किए गए केस भी वापस ले रही हैं।

आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,’हैलो नवाज…नवाज ये लेटर आपके लिए है मैंने कई जगह ये पढ़ा है कि लाइफ चलते रहने का नाम है। हमारे बीच जो हुआ पिछले कुछ महीनों में मैं उसे भुलाकर अपने ईश्वर पर आस्था रखकर उनकी प्रेरणा से खुद की गलतियों पर माफी मांगते हुए और आपकी गलतियों को माफ करते हुए आगे बढ़कर फ्यूचर को सही आकार देने की कोशिश करूंगी। अतीत में फंसकर रह जाना किसी भी चक्रव्यूह में फंस जाने से कम नहीं होता। इसलिए इस पास्ट को पीछे छोड़कर ऐसी गलतियों को फिर ना दोहराने के वादे के साथ हम बच्चों के फ्यूचर को एक गोल्डन लाइट से भरने की कसम लेते हैं।’

आलिया ने आगे कहा कि वो नवाज से कोई मदद नहीं चाहती। बेशक वो अच्छे पति-पत्नी नहीं बन सके लेकिन उम्मीद है कि हम बच्चों के लिए अच्छे माता-पिता साबित होंगे। हालांकि आलिया के इस पोस्ट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।