RRR
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाना इन दिनों चर्चाओं का कारण बना हुआ है। फिल्म के इस गाने ने ऑस्कर (Oscar) में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड (Best Original Song Award) हासिल कर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है। ऑस्कर के मंच पर इस अवॉर्ड को म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावनी (MM Keeravani) और चंद्रबोस ने लिया।

बता दें कि एमएम कीरवानी ने ऑस्कर अवॉर्ड हासिल करते हुए ‘द कारपेंटर्स’ का ‘ऑन टॉप ऑफ द वर्ल्ड’ गाना गाया था साथ ही उन्होंने सभी का धन्यवाद भी किया था। वहीं अब अमेरिकी पियानिस्ट रिचर्ड कारपेंटर ने भी म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावनी और चंद्रबोस को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है। रिचर्ड कारपेंटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कस्टमाइज सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है। जिसमें रिचर्ड कारपेंटर को उस कस्टमाइज सॉन्ग को गाते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richard Carpenter (@richardcarpenterofficial)

इस वीडियो को देखकर एमएम कीरावनी इमोशनल हो उठे। उन्होंने रिचर्ड कारपेंटर के इस वीडियो को वंडरफुल गिफ्ट बताया है। कम्पोजर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “यह कुछ ऐसा है जिसकी मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। खुशी से छलक पड़े आंसू, ब्रह्मांड का सबसे अद्भुत उपहार।”

वहीं रिचर्ड कारपेंटर के इस वीडियो को एसएस राजामौली ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, “सर रिचर्ड कारपेंटर, इस ऑस्कर अभियान के दौरान मेरे भाई ने एक शांत संयम बनाए रखा।

चाहे वह जीतने से पहले हो या बाद में उसने अपनी भावनाओं को बाहर नहीं आने दिया। लेकिन, जिस क्षण उसने यह देखा, वह अपने गालों पर लुढ़कते आंसुओं को नियंत्रित नहीं कर सका। हमारे परिवार के लिए सबसे यादगार क्षण। बहुत बहुत धन्यवाद।”