Amitabh Bachchan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो आए दिन अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की बातें अपने प्रसंशकों के साथ शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो बाइक की सवारी करते नजर आ रहे हैं। एक्टर शूट-बूट में अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर एक अंजान शख्स की बाइक पर पीछे बैठे दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, एक्टर को मुंबई में ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचना था, लेकिन ज्यादा ट्रैफिक के कारण अमिताभ बच्चन को यह विकल्प चुनना पड़ा। एक्टर को एक अंजान शख्स के बाइक का सहारा लेना पड़ा ताकि वो शूटिंग सेट पर टाइम से पहुंच सकें। आपको बताते चले एक्टर अमिताभ बच्चन टाइम के बड़े पाबंद हैं। वो फिल्मों की शूटिंग सेट पर टाइम से पहुंचते हैं। वो कभी लेट नहीं होते हैं। एक्टर ने हमेशा से अनुशासन का पालन किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “सवारी के लिए धन्यवाद दोस्त.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने बाध्य किया और मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया.. तेजी से और न सुलझने वाले ट्रैफिक जाम से बचने के लिए.. धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट मालिक।” बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड रहते हैं। एक्टर जल्द ही KBC के 15वें सीजन में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘बटरफ्लाई’ में भी दिखाई देंगे।