Amitabh Bachchan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए एक नन्हे बच्चे का टैलेंट दिखाया है। जिसका वीडियो अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है एक छोटा बच्चा प्लास्टिक के बैट से क्रिकेट खेल रहा है।

बच्चा शानदार तरीके से एक के बाद शॉट मार रहा है। अमिताभ बच्चन ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “भारतीय क्रिकेट का भविष्य बहुत सुरक्षित हाथों में है।” वीडियो को देखकर लोग दांतों तले अपनी अंगुलियां दबा रहे हैं। वीडियो को फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी लाइक करते हुए बच्चे के इस टैलेंट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वीडियो को लाइक कर बादशाह ने लिखा, “हालांकि वह हेलीकाप्टर शॉट मार दिया।” वहीं एक्टर अनिरुद्ध दवे ने लिखा, “वाह, रुख देखो..उफ्फ वह बहुत अच्छा है।” वीडियो को अब तक नौ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक पुलिसकर्मी का वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने चोटी को पंखे की तरह घुमाते हुए सड़क पर टहल रहा था। वीडियो को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा था, “… दिन की तपिश में.. ठंडा करने के लिए खुद का पंखा लेकर चलता है।” अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वो ‘गनपत’, ‘बटरफ्लाई’ और ‘घूमर’ में भी दिखाई देंगे।