Amitabh Bachchan Appeals to Elon Musk
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Microblogging Site Twitter) ने 20 अप्रैल को वेरिफाइड यूजर्स के ब्लू टिक को हटा दिया है। जिसमें कई दिग्गज हस्तियां शामिल है। इस लिस्ट में बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शामिल है। जिसपर अब अमिताभ बच्चन ने ट्विटर की इलाहाबादी अंदाज में चुटकी ली है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि उन्होंने ट्विटर को पैसे भी दिए थे। जिसके बावजूद भी उनके अकाउंट से ब्लू टिक को हटा दिया गया है।

एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, “ए ट्विटर भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम …  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम।  अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी  का??”

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से एडिट बटन लगाने का अनुरोध किया था। जिसके लिए उन्होंने ट्वीट में लिखा था, “अरे, ट्विटर मालिक भैया, ये ट्विटर पे एक एडिट बटन भी लगा दो प्लीज!!! बार बार जब गलती हो जाती है, और शुभचिंतक, बताते हैं हमें, तो पूरा ट्वीट डिलीट करना पड़ता है, और गलत ट्वीट को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है । हाथ जोड़ रहे हैं।” 

इतना ही नहीं ब्लू टिक हटने पर अदिति राव हैदरी ने भी ट्वीट कर लिखा, “एक जमाने में एक ब्लू टिक था…क्या ट्विटर और मैं हमेशा के लिए खुशी से रहते हैं?!”

वहीं रवि किशन ने लिखा, “मुझे क्यों ..???? ब्लू टिक चला गया ????????????? श्री मस्क ????”

गौरतलब है कि 12 अप्रैल को एलन मस्क के तरफ से यह ऐलान किया गया था कि सभी अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हट जाएंगे। जिसको भी ब्लू टिक लेना होगा उसे इसके लिए चार्ज ट्विटर सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इंडिया में ट्विटर सब्सक्रिप्शन के लिए 650 रुपये पेड करने होंगे।