Amitabh Bachchan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया था। जिसमें वो बाइक पर सवार दिखे थे। एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा था, “सवारी के लिए धन्यवाद दोस्त, आपको नहीं पता लेकिन आपने बाध्य किया और मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। तेजी से और न सुलझने वाले ट्रैफिक जाम से बचने के लिए धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट मालिक।”

एक्टर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद एक्टर के इस तस्वीर को लेकर काफी बवाल मच गया।दरअसल, बिग बी इस तस्वीर में बिना हेलमेट लगाए नजर आए साथ ही बाइक चलाने वाले ने भी हेलमेट नहीं पहना था। जिसे लेकर अमिताभ बच्चन को काफी ट्रोल किया गया साथ ही इस पर मुंबई पुलिस ने भी रिएक्ट किया था। जिसपर अब अमिताभ बच्चन ने रिएक्ट करते हुए असली सच्चाई का खुलासा किया है। एक्टर ने इसके लिए अपने ब्लॉग का सहारा लिया। जहां उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है।

उन्होंने ब्लॉग में लिखा, “बाइक की तस्वीर से काफी कुछ बना..! आप अजनबी के साथ सड़क पर कैसे घूम रहे हैं? कोई सुरक्षा नहीं? आप प्यार करते हैं ख्याल रखना? और फिर हेलमेट नहीं! खास बात ये है कि ये मुंबई की सड़क पर लोकेशन शूट है। रविवार है। बल्लार्ड स्टेट में एक गली में शूट के लिए परमिशन ली गई।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

रविवार के लिए परमिशन मांगी गई क्योंकि सभी ऑफिस बंद रहते हैं और कोई पब्लिक या ट्रैफिक नहीं होता है। इलाके की एक गली को पुलिस ने ब्लॉक कर दिया था। गली बमुश्किल 30-40 मीटर था। मैंने जो ड्रेस पहनी है, वही फिल्म के लिए मेरी कॉस्ट्यूम है और बाइक पर बैठ कर बस मूर्ख बना रहा हूं, कहीं जा भी नहीं रहा हूं, लेकिन यह आभास दे रहा हूं कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है।”

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “लेकिन हां अगर समय की पाबंदी की समस्या होती तो मैं हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइड लाइन के सभी नियमों का पालन करता। ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं। अक्षय कुमार को समय पर लोकेशन पर पहुंचने के लिए ऐसा करते देखा था। अपने सुरक्षाकर्मी की बाइक पर हेलमेट वगैरह पहना था। कोई पहचान नहीं पाया और यह तेज थी और कुशल और इसने अच्छा काम किया। आपकी चिंता और आपकी देखभाल और प्यार और मुझे ट्रोल करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने ट्रैफिक रूल्स नहीं तोड़ा है। उन्होंने कहा कि क्षमा करें मैंने ऐसा यातायात नियमों को तोड़ने की कोई गलत अवधारणा देने के लिए नहीं किया आप सभी को प्यार।