Amitabh Bachchan Twitter Blue Tick
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Microblogging Site Twitter) ने 20 अप्रैल को वेरिफाइड यूजर्स के ब्लू टिक को हटा दिया है। जिसमें कई दिग्गज हस्तियां शामिल है। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हट गया था। जिसपर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर एलन मस्क (Elon Musk) से इसकी शिकायत किया था। जिसके बाद उनके ट्विटर हैंडल को वापस ब्लू टिक मिल गया।

अपने ट्विटर अकाउंट को वापस ब्लू टिक मिलने पर अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए हैं। उन्होंने इसके लिए एलन मस्क का धन्यवाद किया है साथ उन्होंने एलन मस्क के लिए एक गाना भी गाया है। जी हां, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “ए मस्क भैया! बहुत-बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे! अब का बताई भैया! गाना गये का मन करत है हमार! सनबो का? इ लेओ सुना: “तू चीज बड़ी है मस्क मस्क… तू चीज बड़ी है, मस्क।”

बता दें कि ट्विटर से ब्लू टिक हटने पर बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “ए ट्विटर भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम… तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??” 

गौरतलब है कि 21 अप्रैल को अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट और मीका सिंह जैसे कई सेलेब्स के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हट गए। हालांकि, अमिताभ बच्चन का अकाउंट वापस से वेरिफाइड हो गया है। इसके साथ ही उनके हैंडल को ब्लू टिक भी मिल गया है।