Anupam Kher 534th Film
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने फैंस को न्यू ईयर 2023 का बड़ा ट्रीट दिया है। जी हां, एक्टर ने आज अपनी 534वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फिल्म का ऐलान करते हुए क्लैपर बोर्ड के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर किया है। बता दें कि एक्टर की 534वीं फिल्म का नाम ‘द वैक्सीन वॉर’ है। जिसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं।

    एक्टर द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में क्लैपर बोर्ड पर सीन नंबर 31 A, शॉट नंबर 3 और टेक नंबर 1 लिखा हुआ नजर आ रहा है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी प्रोड्यूस कर रही हैं। अनुपम खेर ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरी 534वीं फिल्म की घोषणा!! ‘द वैक्सीन वॉर’ विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है। आकर्षक और प्रेरणादायक! जय हिन्द!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    गौरतलब है कि ‘द वैक्सीन वॉर’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसकी शूटिंग लखनऊ में चल रही है। इस फिल्म का 40 दिनों का शेड्यूल है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी। जिसमें हिंदी, इंग्लिश, मराठी, गुजराती और भोजपुरी भाषा भी शामिल है। इस फिल्म में अनुपम खेर को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।